bawara dil star cast

बावरा दिल नया शो देखें Colors Tv (2021) Bawara Dil Star Cast, Timing

कलर्स टीवी पर एक नया शो “बावरा दिल” आने वाला है, यह धारावाहिक सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला प्रोग्राम बिग बॉस की जगह पर आएगा। इस नए साल में कई धारावाहिक शुरू होने वाले हैं ये उनमें से एक है। सीरियल का नाम बावरा दिल (Bawara Dil) बताया जा रहा है। आइए जानते हैं Bawara Dil Star Cast, Timings, Storyline के बारे में विस्तार से।

“बावरा दिल” सीरियल कास्ट #Bawara Dil Star Cast Colors Tv

प्यार और तकरार वाली प्रेम कहानी से भरे इस धारावाहिक में कई नए चेहरे नजर आएंगे तो कई मशहूर चेहरों का भी अहम किरदार दिखाई देगा। Bawara Dil Star Cast में ये हैं नए चेहरे जो इस सीरियल में अहम् भूमिका निभाएंगे।

बावरा दिल में मुख्य भूमिका शिवा का किरदार आदित्य रेडिज (Aditya Redij) निभाएंगे और इनके साथ मुख्य भूमिका सिद्धि (Siddhi) का किरदार किंजल धमेचा (Kinjal Dhamecha) निभाने जा रही हैं। बावरा दिल नाम के इस धारावाहिक में में अक्काबाई नाम का एक और अहम किरदार होगा जिसे सुमुखी पेडनेकर निभाने वाली हैं।

आदित्य रेडिज (शिवा)Aditya Redij As Shivaditya (Shiva)
किंजल धमीचा (सिद्धि)Kinjal Dhamecha As Siddhi
शरद पोंक्षेSharad Ponkshe
मयूर खांडगेMayur Khandge
विहान वर्माVihan Verma
सुमुखी पेडनेकरSumukhi Pednekar
तुषार फुल्केTushar Phulke
मुरुनल देशपांडेयMrunal Deshpande
नीरज गोस्वामीNeeraj Goswami
समिता सदवाड़ेSmita Saravade
सिद्धेश प्रभाकरSiddhesh Prabhakar
राधा सागरRadha Sagar

Highlights

  • बिग बॉस फोटो की जगह आने वाला है एक नया सीरियल Bawara Dil.
  • नए सीरियल का नाम बावरा दिल है।
  • बावरा दिल का प्रोमो रिलीज हो चुका है अब जल्द ही यह टीवी पर भी प्रसारित किया जाएगा।
  • इस सीरियल में नए चेहरों के साथ-साथ पुराने चेहरों का अहम किरदार भी दिखाई देगा।

इन्हे भी पढ़ें  : Jijaji Chhat Par Koi Hai

“बावरा दिल” कब शुरू होगा

कलर्स टीवी चैनल पर एक नया धारावाहिक शुरू होने वाला है जिसका नाम Bawara Dil है। यह धारावाहिक बिग बॉस 14 की जगह पर आएगा। बिग बॉस 14 को खत्म होने में कुछ दिन बाकी हैं इसीलिए उसकी जगह पर इस सीरियल को कलर्स टीवी अपने चैनल पर दिखाएगा। हालांकि बिग बॉस 14 के खत्म होने की खबर से दर्शक काफी दुखी हो रहे हैं लेकिन अब उनके चेहरों पर मुस्कान लाने के लिए एक नया सीरियल बावरा दिल कलर्स चैनल पर आने वाला है। इस सीरियल का प्रोमो जारी किया जा चुका है जिसे देखकर फैंस काफी उत्साहित हो रहे हैं।

“बावरा दिल” प्रोमो Bawara Dil Promo Colors Tv

Bawara Dil सीरियल का प्रोमो कलर्स टी वी के Youtube चैनल पर अपलोड किया गया है। 3 हफ्ते पहले 22 जनवरी को यह प्रोमो वीडियो अपलोड किया गया था। इस प्रोमो को अब तक 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। प्रोमो को करीब ढाई हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। कमेंट के माध्यम से फैन्स अपने उत्साह को जाहिर कर रहे हैं।

बावरा दिल धारावाहिक की कहानी Bawara Dil Storyline

कलर्स टीवी चैनल पर जल्द आने वाले यह धारावाहिक एक प्रेम कहानी पर आधारित है। लड़का (शिवा), लड़की (सिद्धि) के बीच प्यार और तकरार के इर्द-गिर्द घूमती हुई कहानी वाला धारावाहिक बावरा दिल लोगों को जरूर पसंद आएगा।

बावरा दिल Colors Tv Timing

बावरा दिल के शुरू होने की तारीख बिग बॉस 14 के खत्म होने के बाद तय की गई है। यह सीरियल 22 फरवरी से रात 10:30 बजे कलर्स टीवी चैनल पर आएगा। ऑनलाइन देखने के लिए आप Voot App पर इस धारावाहिक को देख सकते हैं।

मराठी सीरियल का रीमेक

यह टीवी सीरियल मराठी  सीरियल का हिंदी रिमेक है । बावरा दिल (Bawara Dil) मराठी भाषा के लोकप्रिय शो जीव झाला येडा पिसा (Jeev Zala Yeda Pisa) का हिंदी रीमेक है। जिसकी कहानी में  प्यार, नफरत, गलतफहमी और सभी भावनाओं के रंग देखने को मिलते हैं । किरदार शिवा और सिद्धि के मुख्य होंगे और  कहानी इन्‍हीं के इर्दगि‍र्द घूमेगी। कहानी के हिसाब से दोनों दिल के  बहुत अच्छे हैं पर गलतफहमियों की वजह से एक दूसरे से नफरत करने लगते हैं।

बता दें कि बिग बॉस 14 का यह सीजन जल्द ही खत्म होने वाला है। बिग बॉस के शो को बॉलीवुड स्टार सलमान खान होस्ट करते हैं और बिग बॉस का यह 14वां सीजन है। 22 जनवरी तक बिग बॉस का यह सीजन खत्म हो जाएगा। सोमवार से शुक्रवार रात 10:30 बजे और शनिवार, रविवार रात 9:00 बजे आने वाला यह शो खत्म होने वाला है जिसकी जगह पर सोमवार से शुक्रवार रात 10:30 बजे ही बांवरा दिल नाम का सीरियल आएगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *