Home Entertainment Atrangi Re Movie Release Date, Star Cast 2021 और जानें क्या ख़ास है Atrangi Re फिल्म में।

Atrangi Re Movie Release Date, Star Cast 2021 और जानें क्या ख़ास है Atrangi Re फिल्म में।

by Ragini
atrangi re star cast, release date, wiki

Atrangi Re Movie Release Date, Star Cast 2021 : Atrangi Re इस साल अक्षय कुमार की आने वाली नयी फिल्म का नाम है। इस आर्टिकल में हम जानेंगे Atrangi Re Star Cast और Atrangi Re Movie Release Date और इस फिल्म से जुडी तमाम जानकारी। भारतीय दर्शकों को फिल्मी दुनिया से हमेशा से ही मनोरंजन परोसा जाता है जिनमें से कुछ फिल्म  हमें समाज का आईना दिखाती है। कभी-कभी कुछ फिल्में हमें खुद की परिस्थिति से अवगत कराती हैं, तो कुछ फिल्में हमें खुद के अंदर बदलाव लाने को मजबूर करती है। बॉलीवुड के गलियारों से हमें रोज नई खबरें सुनने और देखने को मिलती है।

आज हम जिस फिल्म की बात कर रहे हैं, वह भी हमें और हमारे परिवार को मनोरंजन के साथ-साथ कुछ कॉमेडी और ड्रामा देते हुए नजर आएंगी। यह फिल्म है Atrangi Re जिस के चर्चे कुछ दिनों से आपने सुना ही होगा। चलिए जानते हैं क्या ख़ास है Akshay Kumar Upcoming Movie Atrangi Re में और जानते हैं Atrangi Re Star Cast, Story के बारे में। जो इस साल रिलीज़ होगी।

क्या है अतरंगी रे की कहानी (Story of Atrangi Re Akshay Kumar Upcoming Movie 2021)

बॉलीवुड में कई बार ऐसा होता है कि हमें नई नई कहानियां देखने को मिलती है, तो कभी कभार हमें कहानियां रिपीट लगने लगती है। जहां तक अतरंगी रे (Atrangi Re)  की बात की जाए तो इस फिल्म में तीन मुख्य किरदार है जिसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar),  सारा अली खान (Sara Ali Khan) और धनुष (Dhanush) शामिल है।

इस फिल्म में आपको सारा अली खान (Sara Ali Khan),  धनुष (Dhanush) की पत्नी के रूप में नजर आएंगी और फिर उसे अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से प्यार हो जाता है। इन तीनों के simple matka guessing trick रिश्तो की बनते बिगड़ते कॉमेडी इसमें आपको देखने को मिलेंगी। यह तिकड़ी पहली बार आपको दिखाई देगी।

इन्हे भी पढ़ें  : Wifi Full Form In Hindi

अतरंगी रे फिल्म में इनका भी है सहयोग (Star Cast of Akshary Kumar Atrangi Re Movie 2021)

वैसे तो Atrangi Re फिल्म की Star Cast बहुत ही अच्छी है, जिसमें हमें हमेशा उम्दा अभिनय से खुश करने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) शामिल हैं।

साथ ही साथ दक्षिण भारतीय फिल्मों sattamataka143 g के सुपरस्टार धनुष (Dhanush) और खूबसूरत सारा अली खान (Sara Ali Khan) इसमें शामिल है। इसके अलावा इस फिल्म में मधुर संगीत ए आर रहमान (A.R. Rahman) ने दिया है और इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल रॉय (Anand L. Roy) ने किया है। इसके अलावा इस फिल्म  के निर्माता भूषण कुमार (Bhushan Kumar) हैं। इन सब के सहयोग से ही अतरंगी रे फिल्म अपने मंजिल तक पहुंच चुकी है।

क्या होगी अतरंगी रे की रिलीज डेट (Release Date of Atrangi Re Movie 2021)

अगर आपको भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है, तो आप  को कुछ दिन का इंतजार और करना होगा। यह फिल्म 6 अगस्त 2021 को रिलीज होने वाली है जिसमें आपको रोमांस, कॉमेडी, ड्रामा देखने को मिलेगा।

Lockdown के कारण इस फिल्म को करना पड़ा इंतजार

जैसा की आप सभी को पता है कि कोरोना की इस महामारी में हर रोजगार और हर व्यवसाय बंद हो चुका था। ऐसे में फिल्म जगत को भी कोरोना की वजह से गहरा झटका लगा है। जिसके कारण कई सारी फिल्में अपने तय समय सीमा से रिलीज नहीं हो सकी हैं उनमें से एक फिल्म अतरंगी रे (Atrangi Re) है। वैसे तो यह फिल्म पिछले साल ही रिलीज हो जानी चाहिए थी लेकिन लॉकडाउन की वजह से इस फिल्म में देरी हुई। लेकिन अब आपको ज्यादा इंतजार करने की आवश्यकता नहीं है।

तीनों कलाकारों की तिकड़ी दिखाई देगी Atrangi Re में 

अतरंगी रे ( Atrangi Re) में ऐसे कलाकारों को लिया गया है जिन्होंने पहले भी अपने उम्दा अभिनय से लोगों को अपना दीवाना बनाया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार धनुष और सारा अली खान की तिकड़ी नजर आएगी, जो आज तक किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई है। इसके अलावा आप धनुष को भी काफी दिनों बाद फिल्मों में देखेंगे। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। उम्मीद करते हैं दर्शकों को यह फिल्म पसंद आएगी।

अक्षय कुमार है सबसे ज्यादा कमाई वाले सितारे 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई वाला सितारा माना जाता है। उन्होंने समय-समय पर अपने देश के जनता के हित के लिए भी योगदान दिया है। ऐसा माना जाता है कि अक्षय कुमार ने अपनी कड़ी मेहनत से बॉलीवुड में अपना एक नया मुकाम बनाया है जिसकी बदौलत आज हर निर्माता उन्हें अपनी फिल्म में लेना चाहता है। अतरंगी रे (Atrangi Re) में उनका किरदार कॉमेडी वाला होगा जिसे देख कर फिर से उनके अंदाज के लोग दीवाने हो जाएंगे। ऐसा माना जाता है कि अक्षय कुमार साल भर में कम से कम 5 से 6 फिल्म में आसानी से ही पूरी कर लेते हैं।

कॉमेडी फिल्में बनाना हो गई है कम

अगर आपने गौर किया होगा तो आपने देखा होगा कि अब बॉलीवुड (Bollywood) में पिछले कुछ दशकों की अपेक्षा कॉमेडी फिल्में (Comedy Movies) बनाना कम हो चुकी है। कॉमेडी फिल्में ऐसी फिल्में होती हैं जिससे दर्शक आसानी से ही रिलेट कर पाते हैं फिर वह चाहे किसी भी आयु वर्ग के ही क्यों ना हो? अगर आप भी कॉमेडी फिल्म देखने के इच्छुक है, तो ऐसे में अतरंगी रे (Atrangi Re)    आपके लिए सही फिल्म साबित होगी जिसे देख कर आप अपने मनोरंजन को और भी बढ़ा सकते हैं।

अंतिम शब्द Last Words for Atrangi Re Movie

आखिर में हम आपसे यही कहेंगे कि यह फिल्म आपको पसंद आने वाली है क्योंकि इस फिल्म में सभी सुपरहिट फार्मूले होंगे। यह फिल्म आप अपने परिवार के साथ भी आसानी से देख सकेंगे। यह  फिल्म आपको मनोरंजन के साथ-साथ हास्य का पुट भी देने वाली है। उम्मीद करते हैं आप को यह फिल्म पसंद आएगी।

अन्य आर्टिकल्स :

Related Articles

Leave a Comment